सेना की जो जमीन बेचेगा वह जेल ही जाएगा, बाबूलाल मरांडी का हेमंत सोरेन पर हमला

4/24/2024 2:38:46 PM

धनबाद: धनबाद जिले के बरवाअड्डा निजी विवाह भवन में बीते मंगलवार को भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी मुख्य रूप से उपस्थित हुए। साथ ही भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो, राज सिन्हा, अपर्णा सेन गुप्ता, विरंची नारायण शर्मा, सिन्दरी विधायक की धर्मपत्नी तारा देवी, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, लोकसभा प्रभारी सुरेश साव सहित अन्य शामिल हुए। सम्मेलन में बैंक मोड़, पुराना बाजार, जिला चेम्बर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष, समाजसेवी, व्यव्सायी अन्य उपस्थित हुए। सम्मेलन के माध्यम से प्रबुद्ध लोगों ने अपनी समस्याएं, मांग रखी। खास कर धनबाद में एयरपोर्ट, एम्स, रोजगार के साधन आदि की मांग रखी। वही मंच में उपस्थित भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो व विधायकों ने सभी मांगों को चुनाव जीतने के बाद पूरा करने का आश्वासन दिया।

भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो ने संबोधन में कहा कि 4 साल के कार्यकाल में झारखंड सरकार विधि व्यवस्था, खनिज संपदा की लूट होने की बात कही। साथ ही धनबाद चुनाव जीतने सभी व्यवसायियो के मांग को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रबुद्ध सम्मेलन में व्यवसायी वर्ग के द्वारा रखी गई सभी मांग चुनाव जीतने के बाद धरातल में उतरेगी। वहीं इंडी गठबंधन की आयोजित हुई उलगुलान रैली पर उन्होंने कहा कि देश, झारखंड, विकास विरोधी लोगों का एक जमावड़ा था। ये सभी परिवार और पैसा कमाने के लिए राजनीति कर रहे है। इसलिय सभी एक मंच में आये है।

मरांडी ने कहा कि पहले जब देश में आतंकी बम विस्फोट करते थे तो ये सभी विपक्ष के लोग आतंकवादियों को जी लगा कर सम्बोधित करते थे जबकि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद दुश्मनों के घर मे जाकर जवाब दिया गया है। इसमें भी ये लोग सबूत मांगते है। शहर से लेकर गांव तक विकास कांग्रेस के कार्यकाल में रुका था जबकि आज शहर से गांव तक विकास हुआ है। वही हेमंत सोरेन के जेल जाने पर मरांडी ने कहा कि जो सेना की जमीन बेचेगा वह जेल जाएगा। ईडी ने 191 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दिया है। झारखंड सरकार में खनिज संपदा की लूट हो रही है। कानून व्यवस्था ध्वस्त है। व्यवसायी वर्ग से रंगदारी मांगी जा रही है।

Content Editor

Khushi