अन्नपूर्णा देवी ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, कहा- पूर्व थाना प्रभारी की आत्महत्या की हो CBI जांच

1/17/2022 11:14:30 AM

रांचीः केंद्रीय राज्य मंत्री और कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार शाम राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाकात की एवम ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में अन्नपूर्णा देवी के साथ प्रदेश महामंत्री बालमुकुन्द सहाय,पूर्व मंत्री एवम कोडरमा की विधायक नीरा यादव, वरिष्ठ नेता एवम पूर्व विधायक मनोज यादव शामिल थे।

ज्ञापन में प्रतिनिधिमंडल ने पलामू जिलान्तर्गत नावा बाजार के पूर्व थाना प्रभारी स्व लालजी यादव की तथाकथित आत्महत्या पर सवाल खड़ा करते हुए इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की। केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि झारखंड राज्य पूरी तरह से जंगल राज में प्रवेश कर चुका है। हत्या, लूट, बलात्कार, अवैध उत्खनन, बढ़ते नक्सलवाद, खनिजों की तस्करी से सम्बंधित खबरें मीडिया की दैनिक सुर्खियां हैं। यह सरकार ही केवल गठबंधन से नही बनी है बल्कि इस सरकार ने अपने गठन के साथ ही राज्य में एक गठबंधन को जन्म दिया है वह है अपराधी-माफिया-प्रशासन गठबंधन, जिसे सत्तापक्ष का संरक्षण प्राप्त है।

ऐसे गठबंधन के कारण राज्य में विकास कार्य ठप्प है, लूट और तस्करी धड़ल्ले से जारी है। और ऐसे कारनामो पर अगर किसी ने रोक लगाने की कोशिश की तो उसे रास्ते से हटाने की हरसंभव कोशिश की जा रही है। अपराधियों द्वारा गढ़वा में एक आईएएस अधिकारी को कुचल कर मार देने की कोशिश हो,या जज की हत्या, पिछले वर्ष होनहार दारोगा और आदिवासी बेटी रूपा तिर्की हत्या, सभी इसी अनैतिक गठजोड़ की परिणति हैं।

Content Writer

Diksha kanojia