शादी में मटन कम देने पर गुस्साए बरातियों ने वेटर को उतारा मौत के घाट, कुएं से शव बरामद

4/25/2024 2:37:27 PM

Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां मटन के लिए एक वेटर की हत्या की गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू गांव का है। बताया जा रहा है कि शादी समारोह में बराती पक्ष के लोग परोसे गए मटन से ज्यादा मटन की डिमांड करने लगे। 22 वर्षीय कृष्णा कुमार मटन परोस रहा था। इस दौरान बरातियों की उससे बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि शादी समारोह में मारपीट और कुर्सी टेबल फेंकने और तोड़ने की स्थिति बन गई। हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दूल्हे सहित उसके पिता को हिरासत में ले लिया है।

अगले दिन अहले सुबह वेटर कृष्णा कुमार का शव शादी समारोह के ठीक पास के कुएं से बरामद किया गया। मामले में आक्रोशित मृतक के पिता ने थाना में आवेदन देकर हीरा कुमार, मिथलेश महतो, प्रदुमन महतो, नीरज कुमार, धीरज कुमार, आदित्य कुमार एवं अन्य पर नामजद पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मेरा पुत्र उक्त शादी समारोह में वेटर का काम करता था। रात में बारात आने के बाद वह मीट बांट रहा था। इसी दौरान अधिक मटन देने की मांग पर बरातियों ने मेरे बेटे के साथ मारपीट की। इससे उसकी मौत हो गई। साक्ष्य छुपाने के लिए शव को कुआं में डाल दिया गया। 

Content Editor

Khushi