Amit Shah ने कोर कमेटी की मीटिंग में लिया हिस्सा, फूंका चुनावी बिगुल

2/5/2023 12:01:18 PM

देवघर: झारखंड के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पत्नी के साथ बीते शनिवार को देवघर पहुंचकर बाबा बैद्यनाथ के दर्शन किए। मंदिर के तीर्थ पुरोहित और पंडा धर्म रक्षिणी सभा ने अमित शाह का मंदिर में स्वागत किया। इस दौरान धर्म रक्षिणी सभा के अध्यक्ष कार्तिक नाथ ठाकुर ने गृह मंत्री को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। वहीं, अमित शाह ने जसीहीड में नैनो यूरिया खाद कारखाने का शिलान्यास भी किया।

बाबा बैद्यनाथ मंदिर में करीब 35 मिनट तक रहे अमित शाह
बता दें कि अमित शाह बाबा बैद्यनाथ मंदिर में करीब 35 मिनट तक रहे। इस दौरान उन्होंने बाबा का अभिषेक करने के साथ ही पूजा-अर्चना भी किया। पूजा के लिए मंदिर में पंडा समाज की ओर से विशेष तैयारी की गई थी। अमित शाह के साथ मंदिर में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे भी मौजूद रहे। अमित शाह के यहां पहुंचने से पहले मंदिर के आस-पास आम भक्तों के लिए एंट्री बंद कर दी गई थी। वहीं, अमित शाह करीब 12.45 बजे मंदिर से रवाना हो गए थे।

रैली को संबोधित करते हुए फूंका चुनावी बिगुल
इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने जसीहीड में नैनो यूरिया खाद कारखाने का शिलान्यास किया। फिर विजय संकल्प रैली में शामिल हुए जहां उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए गोड्डा, दुमका व राजमहल लोकसभा सीट पर चुनावी बिगुल भी फूंका। विजय संकल्प रैली इफको ग्राउंड में करने के बाद रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ में शताब्दी समारोह में शिरकत किया। साथ ही अमित शाह ने कोर कमेटी की मीटिंग में भी हिस्सा लिया। 

Content Editor

Khushi