अंबा प्रसाद के साथ रामनवमी मिलन समारोह में धक्‍का-मुक्‍की, कांग्रेस विधायक ने दोषियों पर कार्रवाई करने की लगाई गुहार

4/18/2024 4:10:33 PM

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब रामनवमी मिलन समारोह में कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के साथ धक्‍का-मुक्‍की की गई। इतना ही नहीं विधायक अंबा प्रसाद के बॉडीगार्ड से भी मारपीट की गई।

दरअसल, नया नगर बरकाकाना रामनवमी कमेटी के द्वारा दुर्गा मंडप के प्रांगण में रामनवमी मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें विभिन्न अखाड़ों के लोग झांकी के साथ शामिल हुए। इस कार्यक्रम में हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ा था। कार्यक्रम के दौरान बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद कार्यक्रम स्थल में पहुंची। विधायक के साथ धक्का-मुक्की की गई। साथ ही विधायक अंबा प्रसाद के बॉडीगार्ड से भी मारपीट की गई, जिससे बॉडीगार्ड घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि विधायक अंबा प्रसाद ने नाराज होकर अपने बॉडीगार्ड से कमेटी से माइक छीनने को कहा। इसके बाद विधायक का विरोध शुरू हो गया। इस दौरान पीएम मोदी के नारे भी लगाए गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस विधायक को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले आई। विधायक ने थाना प्रभारी से कहा कि यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट दिख रहा है। प्रशासन के सामने जनप्रतिनिधि के साथ धक्का-मुक्की किया गया। वहीं, विधायक ने दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

Content Editor

Khushi