रमेश बैस बोले -चुनाव के बाद सभी पाटिर्यों को मिलकर जनता के विकास की चिंता करनी चाहिए

7/15/2021 6:40:36 PM

रांचीः झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने कहा कि वे जहां भी रहे आम जनता और विशेष गरीबों के विकास और कल्याण के लिए प्रयासरत रहे। बैस ने बुधवार को अपने शपथ ग्रहण के बाद यहां राजभवन में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वह इससे पहले सक्रिय राजनीति में भी रह चुके है और बाद में त्रिपुरा के राज्यपाल के रूप में भी काम करने का अवसर मिला है।

बैस ने कहा कि उनका मानना है कि चुनाव के दौरान पाटिर्यों को राजनीति करने की छूट है, लेकिन चुनाव के बाद सभी राजनीतिक दलों को मिलकर राज्य और जनता के विकास की चिंता करनी चाहिए। अमर शहीद भगवान बिरसा मुंडा और यहां की धरती को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि वह यह विश्वास दिलाने की कोशिश करते हैं कि उनका हर कदम अब झारखंड के विकास के लिए होगा।

राज्यपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ बातचीत कर राज्य के विकास के लिए जो भी जरूरत होगी, उसे केंद्र सरकार से सहयोग से लेकर पूरा करने की कोशिश की जाएगी। उनका एकमात्र उद्देश्य झारखंड विकास होगा। आज शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनकी प्रारंभिक बातचीत हुई है, उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा है कि बाद में फुर्सत होने पर उनके साथ वे झारखंड के विकास के बारे में चर्चा करेंगे और वे झारखंड सरकार के लिए सहयोगी के रूप में काम करेंगे।

Content Writer

Diksha kanojia