मेदिनीनगरः पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर से जेवरात चोरी के मामले में फरार कर्मचारी गिरफ्तार

10/7/2021 5:58:09 PM

 

मेदिनीनगरः पुलिस ने मेदिनीनगर में पंजाब नेशनल बैंक के लॉकर से जेवर चोरी होने के मामले में बैंक के फरार कर्मचारी मनोज सिंह चेरो को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। यह इस मामले में 15वीं गिरफ्तारी है। यह जानकारी शहर के थानेदार अरुण कुमार महथा ने दी है।

उल्लेखनीय है कि बैंक के लॉकर से जेवर चोरी होने को लेकर पहली प्राथमिकी कृषि वैज्ञानिक डॉ अशोक सिन्हा ने गत 15 सितम्बर को दर्ज करवाई थी जिसमें उन्होंने अपने लॉकर से 21 लाख रुपये मूल्य के गहने चोरी होने की शिकायत की थी । इस मामले में पुलिस प्रबंधक गंधर्व कुमार और सहायक प्रबंधक प्रशांत कुमार सहित 13 आरोपियों को प्रारंभिक जांच के बाद गिरफ्तार कर चुकी थी। बाद में एक फेरीवाले और बुधवार को बैंक के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी मनोज सिंह चेरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार कर्मचारी सहायक प्रबंधक की लॉकर तोड़ने में मदद करता था और इसके लिए प्रति लॉकर 20 हजार रुपये उसे दिए जाते थे। यह कर्मचारी ही लॉकर तोङने वाले मिस्त्री मकबूल अंसारी को लाया था । बैंक के अब तक नौ लॉकर के तोड़े जाने की पुष्टि हुई है। बाकी अब भी जांच के दायरे में है । इस बीच पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस अब तक चोरी किया गया 748 ग्राम सोना बरामद कर चुकी है और बाकी सोने का पता लगाया जा रहा है। भाषा सं इन्दु सिम्मी सिम्मी 0610 2354 मेदिनीनगर नननन

Content Writer

Diksha kanojia