हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, बस सवार 4 लोगों की मौत, 12 घायल

10/2/2022 2:24:19 PM

 

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिले में आज भीषण सड़क हादसा हो गया। आमने-सामने से आ रही बस और ट्रक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग के शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला हजारीबाग जिले का है, शनिवार 1ः30 बजे कटकमसांडी मार्ग पर तेज रफ्तार बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई व 12 लोग घायल हो गए। साथ ही ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। बस गया से ओडिशा जा रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शव को बस से बाहर निकाला। वहीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बस के ड्राइवर ने बताया कि जब वह बस लेकर बोधगया से निकला और घाटी की तरफ जा रहा था तो सामने से आते एक ट्रक ने ओवर टेक करने की कोशिश की। बस ड्राइवर ने डिपर भी दिया लेकिन वह फिर भी उनकी तरफ बढ़ता चला गया। हादसा ना हो इसलिए ड्राइवर ने बस को साइड पर लगाने की कोशिश की लेकिन तब तक ट्रक ने साइड टक्कर मार दी जिसके बाद बस में सवार कई लोग घायल हो गए और 4 की मौत हो गई।

Content Writer

Diksha kanojia