रामगढ़ः 28 वर्षीय युवक ने नौवीं कक्षा की छात्रा को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

9/16/2020 1:21:15 PM

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ में नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा के साथ 28 वर्षीय व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता हैदराबाद में रहते हैं और उन्होंने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी के साथ कर्मा पूजा के दिन 3 सितंबर को पतरातू के तेरपा में रहने वाले पड़ोसी 28 वर्षीय दीपक रजवार ने बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि जब करमा के पारंपरिक जुलूस में शामिल उनकी बेटी झूमर नृत्य के दौरान पास की झाड़ियों में पेशाब करने गई तो उसके साथ घात लगाये पड़ोसी ने यह कुकृत्य किया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने मामले की जानकारी घर पर लौटकर दी जिसकी सूचना उन्हें हैदराबाद में मिली जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने और कार्रवाई के लिए ही वह हैदराबाद से यहां लौटे हैं। पुलिस ने बताया कि उसने इस मामले में दीपक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Diksha kanojia