चतरा में भारी मात्रा में हथियार के साथ पांच पेशेवर अपराधी गिरफ्तार

4/2/2021 6:10:44 PM

 

चतराः झारखंड में चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र से पुलिस ने पांच अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने गुरूवार को पत्रकारों को बताया कि 17 जनवरी 2021 को सिमरिया के पीरी बाजार में दिनदहाड़े व्यवसायी परमेश्वर साव की हत्या के मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक रविदास के नेतृत्व में गठित टीम ने विशेष अभियान चलाया।

इस दौरान पांच अपराधियों मनोज भोक्ता, तारकेश्वर भोक्ता, बिनोद गंझू, बीरेंद्र गंझू और मनोज गंझू को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सिमरिया थाना क्षेत्र के बोगादाग से दो एवं हुरनाली गांव से तीन पेशेवर अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है। झा ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी पूर्व में एक नक्सली संगठन से जुड़े थे।

व्यवसायी हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी मिलकर नया अपराधिक गिरोह बनाकर क्षेत्र में छोटी-बड़ी घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाते हुए लेवी वसूली का प्रयास में जुटे थे। इनके पास से दो रायफल, 59 कारतूस, देशी पिस्तौल और देशी कट्टा बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Content Writer

Diksha kanojia