चतरा से आतंक का पर्याय बन चुके 4 पेशेवर अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

1/18/2021 11:55:45 AM

चतराः झारखंड के कोयलांचल इलाके में आतंक का पर्याय बन चुके अपराधिक गिरोह के चार पेशेवर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ऋषभ झा ने रविवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि चतरा के टंडवा, पिपरवार एवं लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र में संचालित कोयला परियोजनाओं में कार्यरत खनन और प्रेषण कर रहे व्यवसायियों से पोस्टर तथा व्हाट्सएप के माध्यम से अपराधियों द्वारा लगातार रंगदारी की मांग की जा रही थी।

सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (टंडवा) विकास पांडेय के नेतृत्व में विशेष छापेमारी टीम का गठन कर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया। सूचना पर कारर्वाई करते हुए पांडेय एवं टंडवा थाना प्रभारी की संयुक्त टीम ने बाली गांव में छापेमारी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

झा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन रिवाल्वर, 33 कारतूस, दो मैगजीन, विभिन्न कंपनियों के सात मोबाइल, एक मोटरसाइकिल एवं लेवी का 11 हजार रुपए समेत विभिन्न नक्सली संगठनों एवं आपराधिक गिरोह का पर्चा बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि कोयलांचल में आतंक फैलाने की फिराक में जुटे अपराधियों और नक्सलियों के विरूद्ध अभियान निरंतर जारी रहेगा।

Diksha kanojia