35 वर्षीय अनिल भंडारी की हार्ट अटैक से मौत, विधायक इरफान अंसारी ने PM मोदी को ठहराया जिम्मेदार

Saturday, Jun 01, 2024-11:02 AM (IST)

Jamtara: झारखंड के जामताड़ा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक की अचानक से हार्ट अटैक से मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला जिले के नारायणपुर प्रखंड के गोखला गांव का है। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय मृतक अनिल भंडारी परिवार का इकलौता कमाने वाला था। वह अपने पीछे 3 छोटे-छोटे बच्चे, पत्नी और बूढ़े मां-बाप को छोड़कर चला गया। वहीं, सूचना पाकर जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी पहुंचे। विधायक इरफान अंसारी ने मोदी के वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज हमारे लोगों की जान जा रही है जिसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ मोदी हैं। पूर्व के चुनाव में स्वयं मोदी और उनके नेताओं ने कोरोना वैक्सीन के नाम पर वोट मांगा था। अब जब देश में वैक्सीन के साइड इफेक्ट से मौतें हो रही हैं तो क्या पीएम मोदी इसकी जिम्मेदारी लेंगे?

विधायक ने कहा कि आज एक और नौजवान हमारे बीच से चला गया। मैं इस घटना से काफी मर्माहत हूं। विधायक ने बीडीओ से बात कर परिवार वालों को हर संभव मदद के साथ-साथ सरकारी लाभ देने की बात कही। विधायक ने कहा कि मैं इस परिवार वालों के साथ खड़ा हूं और हर संभव मदद करूंगा। बच्चों को पढ़ा लिखा कर समाज में आगे लाऊंगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static