चतरा में स्पेशल टीम की बड़ी कार्रवाई, अफीम के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

12/8/2022 10:27:32 AM

 

चतराः झारखंड के चतरा जिले में अफीम तस्करों और माफियाओं के विरुद्ध अभियान में अफीम के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन पेशेवर तस्करों को अफीम के खेप के साथ साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है।

अधिकारी के निर्देश पर हंटरगंज थाना प्रभारी सनोज चौधरी के नेतृत्व में चलाए गए विशेष अभियान के दौरान यह कामयाबी हाथ लगी है। गिरफ्तार तस्करों के पास से तस्करी एवं खरीद-बिक्री के लिए ले जाया जा रहा 2 किलो 830 ग्राम गिला तैयार अफीम एवं विभिन्न कंपनियों का तीन मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि हंटरगंज थाना क्षेत्र के तीन तस्कर अफीम की तस्करी करने जा रहे हैं। यह सूचना पुलिस अधीक्षक को प्राप्त हुई थी। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी सनोज चौधरी के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन कर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था।

वहीं अभियान के दौरान ही जोरी-हंटरगंज मुख्य मार्ग एनएच 22 पर स्थित गोड़वाली इलाके से तीनों तस्करों को दबोचा गया है। उन्होंने बताया कि अफीम की खरीद-बिक्री और तस्करी में जुटे देवरिया गांव निवासी अमित रंजन उर्फ पप्पू, घंघरी निवासी विरेंद्र यादव और बेला हिरिंग गांव निवासी नंदकिशोर यादव उर्फ नंदू नामक तस्करों की गिरफ्तारी हुई है, जिन्हें पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरोह में शामिल अन्य तस्करों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस निरंतर अभियान चला रही है। जल्द ही फरार तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Content Writer

Nitika