भेष बदलकर 3 साधुओं ने आर्शीवाद के बहाने पत्नी-पत्नी को किया बेहोश, फिर सोने के आभूषण लेकर हुए फरार

Wednesday, Jun 12, 2024-06:17 PM (IST)

रांची (दिनेश कुमार रजक): गेरूआ वस्त्र में आए 3 फर्जी साधुओं का गिरोह पिछले कुछ दिनों से शहर में आतंक मचाए हुए हैं और इस बार जब एक युवक इनके जाल में फंसा तो गिरिडीह नगर थाना पुलिस भी सक्रिय होकर तीनों साधुओं के तलाश में जुट चुकी है क्योंकि युवक रितेश शर्मा ने खुद के साथ हुए इस घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज नगर थाना पुलिस को सौंप दिया है।

इस फुटेज के आधार पर तीनों साधुओं के तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हालांकि अभी कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इधर, साधुओं के जाल में फंस कर अपना और पत्नी का जेवर लुटाने वाले मकतपुर पंच मंदिर गली के रितेश शर्मा ने कहा कि घटना के दिन वो और उसकी पत्नी घर पर ही थे और इसी दौरान 3 ठग साधु के वेश में उनके घर आते ही उनसे पानी मांगे तो रितेश शर्मा ने पत्नी को पानी लाने के लिए कहा, लेकिन चंद मिनटों में एक साधु ने उनके सिर पर हाथ क्या फेरा, वो अपना होश खो बैठे जबकि उनकी पत्नी पानी लेकर आई तो उसे भी कोई सुध नहीं रहा।

इसी चंद पल में तीनो साधु ने रितेश शर्मा के गले से उनके सोने का चैन तो उनकी पत्नी का मंगलसूत्र और हाथ में पहने पेंडेंट निकाल कर रफूचक्कर हो गया। कुछ देर में जब तक कुछ समझ आता। इसे पहले तीनों फरार हो चुके थे। इधर, रितेश शर्मा ने मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को देने के साथ सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया जिसके आधार पर पुलिस तीनों को खोज रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static