जल्दीबाजी का काम शैतान का... शॉर्टकट के चक्कर में ट्रैक पार कर रहे परिवार के 3 लोगों की मौत, 300 मीटर तक उड़े शवों के चिथड़े

3/19/2023 5:18:43 PM

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां शॉर्टकट के चक्कर में ट्रैक पार करने के दौरान एक ही परिवार के 3 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शवों के चिथड़े देखकर दंग रह गई।

ये भी पढ़ें- परिवार को मिला इंसाफ: ट्रिपल मर्डर करने वाले RPF जवान को मिली फांसी की सजा, गर्भवती समेत 5 को मारी थी गोली
ये भी पढ़ें- देवघर में कोरोना रिटर्न्स, 10 वीं का छात्र मिला कोविड-19 पॉजिटिव, अब ऐसे दे रहा है परीक्षा...

ट्रैक पार कर रहे परिवार की मौत
मामला जिले के रेल मंडल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो का है। बताया जा रहा है कि यहां बीते शुक्रवार की रात को चलती ईएमयू ट्रेन से एक ही परिवार के 3 लोग उतरे। शॉर्टकट का रास्ता अपनाने के चक्कर में तीनों ट्रैक पार कर रहे थे कि इस दौरान हावड़ा नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के चपेट में तीनों आ गए, जिससे तीनों के चिथड़े उड़ गए। लगभग 300 मीटर तक तीनों के मांस के टुकड़े बिखर गए। पुलिस ने पहुंच कर दूर तक फैले तीनो शवों के मांस के टुकड़े को एक जगह जमा किया।

ये भी पढ़ें- ट्रेन में युवक की मौत, 200 किलोमीटर तक यात्रियों को शव के साथ करनी पड़ी यात्रा, पुलिस ने नहीं की मदद
ये भी पढ़ें- हजारीबाग ACB ने की कार्रवाई, 7500 घूस लेते हुए महिला अधिकारी को किया गिरफ्तार


शवों के हो गए टुकड़े- टुकड़े
शवों के इस तरह से टुकड़े होने पर किसी की पहचान होना मुश्किल हो गया। हालांकि, मृतकों की पहचान जिले के बरवा अड्डा निवासी मनोज साव के पुत्र विकास कुमार, नया बाजार गोमो निवासी शंकर साव के पुत्र बबलू और मोती साव के पुत्र शिवचरण के तौर पर हुई है। 

Content Editor

Khushi