धनबाद के महुदा रेलवे कॉलोनी में एक साथ मिले 27 कोरोना पॉजिटिव, इलाके में मचा हड़कंप

5/17/2021 10:32:20 PM

 

धनबादः धनबाद में कोरोना संकर्मित मरीज मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। अब शहर के बाद गांवो में भी मिलने का सिलसिला शुरु होगा गया। जिले के पदुगोड़ा पंचायत व हांथुडीह पंचायत अंतर्गत रेलवे कॉलोनी व सब्जी मार्केट से 27 कोरोना पॉजिटिव निकलने की खबर है।

बताया जाता है की 5 दिन कुछ दिन पहले 9 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिला प्रशासन व बाघमारा प्रखंड विकास पदाधिकारी के निर्देशानुसार रेलवे कॉलोनी और सब्जी मार्केट व महुदा के दुकानदारों का कोरोना जांच करने का निर्देश दिया गया था। सभी ने अपना कोरोना जांच करवाया था वहीं 5 दिन पूर्व इन लोगो का भी जांच की गई थी जिसमें से सब्जी मार्केट व रेलवे कॉलोनी मिलाकर कुल 27 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसको महुदा पुलिस की मौजूदगी में जिला स्वास्थ्य एवं बाघमारा स्वास्थ्य की टीम ने सभी संक्रमितो को भूली रेलवे हॉस्पिटल ले गया|

पदाधिकारी ने आगे बताया कि व्यवस्था के नाम पर किसी प्रकार की कोई सुविधाएं या सेफ्टी का इंतजाम स्वास्थ्य विभाग की और से नहीं किया गया, क्योंकि पिछले बार भी रेलवे कॉलोनी से 9 संक्रमित मिले थे, जिसके बाद भी सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होने के बाद फिर से 27 पॉजिटिव केस मिलना कहीं न कहीं प्रखंड व जिला स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। अगर इसी तरह व्यवस्था रही तो पुरे महुदा क्षेत्र में सैकड़ो की संख्या में संक्रमण फैल सकता है।

Content Writer

Diksha kanojia