एक ही जगह पर 2 सड़क हादसे... दो लोगों की मौत, इलाके में मचा कोहराम

3/22/2023 2:53:38 PM

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां 2 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- सदर अस्पताल से बच्चे के बेचे जाने मामले में नवजात की मां को पुलिस ने दबोचा, 1 लाख में किया था सौदा
ये भी पढ़ें- CM हेमंत ने तपोवन मंदिर के आसपास के क्षेत्रों के सौंदर्यीकरण और पुनर्निर्माण कार्य की रखी आधारशिला

एक सड़क पर 2 हादसे

मामला जिले के पदमा थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले इटखोरी मोड़ के पास का है। यहां पहला हादसा विकास कुमार नामक युवक के साथ हुआ। वह अपनी पत्नी सविता देवी के साथ रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिससे विकास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, सड़क पर थोड़ी ही देर बाद दूसरा हादसा भी हो गया।

ये भी पढ़ें- हम कागजों पर नहीं बल्कि धरातल पर योजनाओं को उतारने में रखते हैं विश्वास: CM हेमंत सोरेन
ये भी पढ़ें- झारखंड में भू जल दोहन पर अंकुश के लिए भू गर्भ जल अधिनियम बनाने की कार्रवाई प्रक्रियाधीन: मंत्री मिथिलेश

2 दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी 
दूसरे हादसे में राजकुमार भुइयां नामक अपनी पत्नी को लाने सिंदूर स्थित ससुराल जा रहे थे। इस दौरान इटखोरी मोड़ के पास हाइवा ने उन्हें रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों मृतकों के परिवार में मातम का माहौल है। दोनों के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है। वहीं, एक ही जगह पर थोड़ी ही देर के अंतराल पर हुई 2 दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Content Editor

Khushi