झारखंड में GAIL के परियोजना स्थल से 2 चौकीदारों का अपहरण, एक को छोड़ा

5/7/2021 3:12:38 PM

 

रामगढ़ः झारखंड के रामगढ़ जिले में अज्ञात बदमाशों ने भारत गैस प्राधिकरण लिमिटेड (गेल) के परियोजना स्थल पर तैनात दो चौकीदारों का अपहरण किया और बाद में एक छोड़ दिया।

पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त डीजीपी (अभियान) आर के मलिक ने कहा कि अन्य चौकीदार लापता है जबकि अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी है। मलिक ने बताया, ''गोला थानांतर्गत बेतुलखुर्द में गेल के कैंप में उससे जुड़े दो चौकीदारों का तीन मई की रात अपहरण कर लिया गया। ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ बदमाशों ने फिरौती के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस को बृहस्पतिवार को घटना की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि अब तक इस घटना में किसी उग्रवादी संगठन की संलिप्तता की बात सामने नहीं आई है। लेकिन पुलिस हर कोण से जांच कर रही है। रामगढ़ पुलिस ने कहा कि अपहरण के कुछ घंटे बाद दो में से एक चौकीदार को छोड़ दिया गया। इसका मकसद कंपनी के अधिकारियों को यह संदेश पहुंचाना था कि वे अपहरणकर्ताओं से संपर्क करें।

वहीं पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों की लिखित शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत चौकीदार की खोज शुरू कर दी है। गेल रामगढ़ और बोकारो के बीच गैस पाइपलाइन बिछाने का काम कर रही है। अपहरण की घटना रामगढ़ और बोकारो जिलों की सीमा के बीच इलाके में हुई है।
 

Content Writer

Nitika