खेल रहे मासूम पर गिरा 11 हजार वोल्ट का तार, 70 प्रतिशत तक झुलसने से मौत

2/8/2023 5:13:36 PM

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक मासूम बच्चे पर 11 हजार वोल्ट करंट प्रवाहित बिजली का तार गिर गया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

करंट की चपेट में आने से मासूम की मौत
मामला जिले के कटकमदाग के कुसुम्भा गांव का है। बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को 6 वर्षीय प्रियांशु घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान उसके ऊपर 11 हजार वोल्ट का हाइटेंशन तार टूट कर गिर गया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। आनन-फानन में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे रांची रिम्स में रेफर कर दिया जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

घटना के बाद गांव में मातम
जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता रंजीत शर्मा का पहले ही निधन हो चुका है। मां मजदूरी करती है। प्रियांशु अपने घर का इकलौता पुत्र था। मामले में डॉक्टरों ने बताया कि प्रियांशु करंट से बुरी तरह झुलस गया था। उसके पैर, हाथ और शरीर के कई अभिन्न अंग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे। करीब 70 प्रतिशत तक जल चुका था। वहीं, घटना के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातम पसरा हुआ है।
 

Content Editor

Khushi