‘कुलदीप बिश्नोई ने राजस्थान और हरियाणा के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र’

5/7/2021 8:59:05 PM

चंडीगढ़, (बंसल): अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में सभी को एकजुट होकर पीड़ितों की मदद करनी चाहिए। हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में भजनलाल ग्लोबल इम्पैक्ट फाऊंडेशन कोरोना पीड़ितों की जितनी हो सकती है सहायता कर रही है।


उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखकर राजस्थान और हरियाणा में कोविड सैंटर बनाने के लिए बिश्नोई भवनों का इस्तेमाल करने के प्रस्ताव दिए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी टीम व्हट्सएप पर मिलने वाली सूचनाओं के आधार पर पीड़ितों को ऑक्सीजन बैड, वैंटीलेटर दिलवाने, ऑक्सीजन सिलैंडर पहुंचाने की कोशिशें कर रही हैं, परंतु सरकार एवं प्रशासन के उदासीन रवैए से कठिनाईयां पेश आ रही हैं। 

 


कुलदीप ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार की सुस्त कार्यप्रणाली से फिर साफ हो गया है कि राज्य सरकार देश में सबसे अपरिपक्व सरकार है। सरकार में मुख्यमंत्री गैर-जिम्मेदाराना बयान देकर इस बात को साबित भी कर रहे हैं। धारा 144 के बावजूद बंगाल ङ्क्षहसा पर भाजपा के धरने पर कुलदीप ने कहा कि भाजपा की जितनी ङ्क्षनदा की जाए उतनी कम है। सरकारी अफसर भी भेदभाव कर रहे हैं। एक तरफ तो रेहड़ी चालकों का चालान किया जा रहा है और दूसरी तरफ भाजपा को धारा 144 का उल्लंघन करने पर भी कुछ नहीं कहा जाता।

News Editor

Ajesh K Dharwal