रोजगार के लिए हल्लाबोल, 28 नवंबर से बिहार में आंदोलन करेगा युवा विचार मंच

11/19/2022 2:31:56 PM

पटनाः बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने और युवाओं को उनका हक दिलाने जैसी विशेष मांग को लेकर युवा विचार मंच के संयोजक रूद्र प्रताप कुशवाहा ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि किसी को भी हमारे युवा से मतलब नहीं है, न ही इस बात से मतलब है कि बेरोजगारी की क्या स्थिती है। बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है। 

कुशवाहा ने तेजस्वी-चिराग पर साधा निशाना
साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा- "जो बचपन से ही चांदी के चम्मच से खाना खाए हो, उन्हें बेरोजगारी का क्या अर्थ पता होगा।" रूद्र प्रताप कुशवाहा जी ने बातचीत के क्रम में कहा आने वाले दिनों में हम युवा को उनका हक दिलाने के लिए और बेरोजगारी को जड़ से खत्म करने के लिए आंदोलन करेंगे। चाहे इसके लिए मुझे बलिदान ही क्यों ना देना पड़े। 

28 नवंबर से करेंगे आंदोलन
आगामी 28 नवंबर को रूद्र प्रताप कुशवाहा कैमूर से अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे। उसके बाद नीतीश कुमार के क्षेत्र नालंदा में बेरोजगारी मार्च होगा, जिसकी जानकारी उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान दी। कार्यक्रम के दौरान महताब आलम (प्रदेश अध्यक्ष), राजीव रंजन कुशवाहा (प्रधान महासचिव), वीरेंद्र कुशवाहा (बक्सर कमेटी अध्यक्ष शाहाबाद रेंज), नालंदा से सुमन कुमार, धीरज कुमार, दीप कुशवाहा, दया कुमार कुशवाहा व अन्य मौजूद रहे।

Content Writer

Ramanjot