यूट्यूबर आदर्श आनंद की शूटिंग के दौरान दो पक्षों की बीच हुई झड़प, फायरिंग में 2 लोगों की हत्या

11/28/2022 4:14:27 PM

भागलपुरः बिहार सरकार के लाख दावों और प्रयासों के बाद भी राज्य में आपराधिक घटनाएं थमने के नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां यूट्यूबर आदर्श आनंद के शूटिंग सेट के पास दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद मोके पर हड़कंप मच गया। 

जानकारी के अनुसार, पूरी घटना जिले के बरारी थाना इलाके के कुप्पाघाट के पास की है। बताया जा रहा है कि मायागंज के हथिया नाला के पास ही यूट्यूबर आदर्श आनंद की वीडियो की शूटिंग चल रही थी और वहां काफी भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते झड़प फायरिंग की घटना में तब्दील हो गई। इसी बीच एक शख्स ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर दूसरे युवक के सीने में गोली दाग दी।

वहीं अपने गुट के युवक को गोली लगता देख उस गुट के एक अन्य युवक ने पहले गोली चलाने वाले युवक को गोली मार दी। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की मायागंज अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई। दोनों मृतकों की पहचान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोला के रहने वाले सनी पासवान और मायागंज के रहने वाले रोहित रजक के रूप में हुई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

Content Writer

Ramanjot