शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक, बोला- राजद MLC ने की अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश

2/12/2022 3:56:44 PM

पटनाः बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधान पार्षद रामबली सिंह चंद्रवंशी पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। युवक का कहना है कि विधान पार्षद ने उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया है। वहीं इस मामले को लेकर युवक ने राजद एमएलसी के खिलाफ पटना के सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल, 25 वर्षीय युवक ने थाने में दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि चार फरवरी को सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए वह अपने तीन साथियों के साथ एमएलसी के आवास पहुंचा था। वहीं देर रात होने की वजह से एमएलसी ने उन्हें अपने घर ठहरने को कहा। युवक ने शिकायत में बताया कि एमएलसी ने उसके साथियों को नीचे वाले कमरे में सोने के लिए भेज दिया और उसे अपने कमरे में ले आया। इसके बाद जब वे सोने लगे तो एमएलसी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश भी की। जब उसने इसका विरोध किया तो एमएलसी ने उसके साथ मारपीट की।

वहीं एमएलसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 511 समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सचिवालय थाना प्रभारी चंद्रशेखर गुप्ता ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है। पुलिस का कहना हैै कि अब एमएलसी को नोटिस भाजा जाएगा। उधर, एमएलसी रामबली सिंह ने युवक के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static