मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर लगा पिटाई का आरोप

7/29/2023 12:14:24 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने पुलिस ने खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि युवक की मौत पुलिस के पिटाई से हुई है। 

पूछताछ के दौरान बिगड़ी थी तबीयत
जानकारी के अनुसार, मामला जिले के देवरिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात देवरिया थाना कि पुलिस सीएसपी लूटकांड मामले में तीन बदमाशों को हिरासत में लेने के बाद थाने लेकर आई थी। इसके बाद तीनों से पूछताछ की जा रही थी, तभी एक युवक की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान देवरिया थाना क्षेत्र के लखनौरी निवासी मो.मुर्तजा के 26 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार उर्फ शराफत अली के रूप में हुई है। 

एसपी ने थानेदार को किया निलंबित 
वहीं युवक की मौत के बाद परिजनों ने थाना के बाहर पहुंचकर जमकर बवाल काटा। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से गोलू कुमार की मौत हुई है। हालांकि, हंगामे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत करवाया। घटना के बाद एसपी ने थानेदार को निलंबित कर दिया है। एसपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramanjot