दरभंगा एयरपोर्ट पर मैगजीन के साथ युवक गिरफ्तार, 3 जिंदा कारतूस सहित कई फर्जी आईडी बरामद

12/25/2022 2:20:38 PM

दरभंगा(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट पर मैगजीन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक के पास से एक मैगजीन और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए है, जो 9 एमएम का है। वहीं पुलिस युवक पूछताछ कर रही है।

मुम्बई जा रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार यात्री की पहचान मो.कलामुद्दीन के रूप में की गई है।  मो.कलामुद्दीन मोतिहारी जिले के ढाका थाना क्षेत्र के ढाका का रहनेवाला है। बताया जा रहा है कि शनिवार को मो.कलामुद्दीन मुम्बई जाने के लिए मोतिहारी से दरभंगा आया था। स्कैनिंग के दौरान हवाई अड्डे पर उसके बैग के अंदर गोली दिखा, जिसके बाद हवाई अड्डा के सुरक्षा गार्ड ने उसे पकड़कर एयरपोर्ट अथॉरिटी के हवाले कर दिया। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार मो.कलामुद्दीन को सदर थाने को सौंप दिया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

युवक के पास कई फर्जी कागजात हुए बरामदः SDPO  
वहीं एसडीपीओ सदर अमित कुमार कहा कि,  मो. कलामुद्दीन के पास से एक मैगजीन और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके साथ ही इसके पास से कई तरह के फर्जी आई कार्ड, पैन कार्ड सहित अन्य कागजात बरामद हुआ है, जिसकी सत्यापन की जा रही है। कलामुद्दीन अपने को पत्रकार भी बता रहा है। उसके पास से प्रेस और मानवाधिकार के कार्ड मिले हैं, जिसकी तहकीकात की जा रही है। पूछताछ के दौरान तरह तरह की बातें बता रहा है।

बता दें कि जब एसडीपीओ से सवाल किया गया कि संदिग्ध युवक कहां जा रहे थे, क्या करने का इरादा था, इनके तार किससे जुड़े हुए हैं तो इन सब बातों पर एसडीपीओ ने कहा अभी इस सबके बारे में अभी कुछ भी बताना जल्दीबाज़ी होगा लेकिन मामला गंभीर लग रहा है। 

Content Editor

Swati Sharma