Fire In Police Station: बिहार के थाने में आग लगाने वाला युवक गिरफ्तार, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

1/9/2024 11:46:27 AM

Darbhanga: बिहार के दरभंगा जिले (Darbhanga) के मोरो थाने के कुछ हिस्सों में आग लगाने के आरोप में सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान दरभंगा जिले के रहने वाले धर्मेंद्र ठाकुर के रूप में की गई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने उसके सहयोगी अरुण यादव को पकड़ने के लिए भी प्रयास तेज कर दिए हैं। 

इस वजह से लगाई थाने में आग 
दरभंगा जिला पुलिस द्वारा सोमवार को जारी एक बयान के अनुसार, रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि अपने छोटे भाई के साथ विवाद के बाद मोरो थाने के कुछ हिस्सों में आग लगाने के आरोप में धर्मेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें कहा गया है कि थाना में लगे सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण से पता चला कि छोटे भाई की तलाश कर रहे ठाकुर ने थाने के भीतर उसे तलाशने के क्रम में परिसर के भीतर छोटे कंटेनरों में रखे कुछ ज्वलनशील पदार्थ को छिड़ककर आग लगा दिया। 

यह भी पढ़ें- Darbhanga News: रात के अंधेरे में बेखौफ अपराधियों ने मोरो थाने में लगाई आग, CCTV में कैद हुई घटना 

बयान में कहा गया है कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। कुछ देर बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए पर दोनों आरोपी तब तक फरार हो चुके थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इस मामले में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की लापरवाही की भी जांच कर रही है। 

Content Writer

Ramanjot