तेज रफ्तार ट्रक से टकराने के बाद 45 मिनट तक पहिए में फंसा रहा युवक, बाल-बाल बची जान

3/17/2023 2:38:47 PM

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर बाइक सवार युवक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। युवक जब तक बाइक और खुद को संभाल पाता तब तक ट्रक का अगला पहिया उसके ऊपर चढ़ गया। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो भी सामने आया है।



मां को फैक्ट्री में छोड़ घर जा रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के खड़सरा गांव के पास की है। घायल युवक की पहचान लाल बहादुर राम के बेटे मनदीप कुमार के रूप में हुई है। मनदीप कुमार ने बताया कि गुरुवार को वह अपनी मां को बाइक से फैक्ट्री में छोड़कर घर जा रहा था। इसी दौरान एक ट्रक ने पीछे से उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक का एक टायर बाइक की टंकी पर पूरी तरह से चढ़ गया। लगभग 45 मिनट तक युवक ट्रक के टायर के नीचे फंसा रहा। इसका वीडियो भी सामने आया है। हादसे में बाइक पूरी तरह से टूट चुकी है, जबकि घटना में युवक को ज्यादा चोटें नहीं आई।



जांच में जुटी पुलिस
वहीं काफी देर बाद हाइड्रा से ट्रक को उठाकर युवक को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला और युवक की जान बच गई। इसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल उसके पैर में मामूली खरोंच आई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ट्रक चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Content Editor

Swati Sharma