युवक ने इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ कई बार किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो अश्लील तस्वीर कर दी वायरल

10/6/2021 5:09:17 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां पर युवक ने पहले इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ प्रेम संबंध बनाया। साथ ही उसको धोखे से शराब पिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं विरोध करने पर युवक ने छात्रा की अश्लील तस्वीरों को वायरल भी कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना जिले का है, जहां पर संतोष पुणे में स्थित एक कॉलेज में नॉटिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। छात्रा भी उसी के कॉलेज में पढ़ती थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इसी बीच संतोष नाइट आउट के बहाने छात्रा को अपने साथ बाहर ले गया। इसके बाद उसने धोखे से उसे शराब पिलाई और अवैध संबंध बनाकर अश्लील तस्वीर खींच ली।

वहीं युवक ने छात्रा के साथ महाराष्ट्र के लोनावाला में भी दुष्कर्म किया। छात्रा जब भी विरोध करती थी, छात्र उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे देता था। इतना ही नहीं एक बार छात्रा दुष्कर्म के बाद गर्भवती भी हो गई, जिसके बाद युवक ने उसका जबरन गर्भपात करवाया। बाद में उसने धमकी देकर छात्रा को एक होटल में बुलाया और फिर दुष्कर्म किया।

बता दें कि छात्रा की तस्वीर वायरल करने के बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Content Writer

Nitika