मजदूरी मांगने पर युवक को मिली दर्दनाक मौत, हत्यारे ने प्राइवेट पार्ट और हाथ-पैर काटे

9/17/2022 12:57:27 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, मजदूरी मांगने पर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक का गला, हाथ-पैर और उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इतना ही नहीं हत्यारों ने पेट फाड़कर युवक की अंतड़ियों को भी बाहर निकाल दिया।

11 सितंबर से लापता था सुजीत
मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र का है। मृतक युवक की पहचान 27 बर्षीय सुजीत के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक 11 सितंबर से लापता था। मृतक युवक के पिता ने बताया कि उन्हीं के गांव का एक युवक अरमान सुजीत को अपने साथ सुरत ले गया था। वहीं पर जाकर उसे एक नौकरी पर लगवा दिया। लेकिन वहां पर अरमान उसे पैसे भी नहीं देता था और सुजीत को प्रताड़ित करता था। इसलिए वह वहां से आ गया, जब सुजीत घर आ गया तो अरमान ने सुजीत को अपने घर बुलाया और उसे पैसे देने की बात की।

प्राइवेट स्कूल के पीछे था शव
वहीं 10 सितम्बर को सुजीत अरमान के घर पैसे मांगने गया, पर वह बहाने बनाने लगा। इसी बीच दोनों में विवाद हो गया। 11 सितंबर को सुजीत लापता हो गया। परिजनों ने थाने में लापता होने का मामला भी दर्ज करवाया था। वहीं परिजनों का आरोप है कि अरमान ने सुजीत को धमकाया था। इसीलिए उसी ने ही यह सब किया है। इसी बीच परिजनों को शुक्रवार को सूचना मिली की सुजीत का शव एक प्राइवेट स्कूल के पीछे पड़ा हुआ है। युवक का गला, हाथ-पैर और उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला था।

आरोपी गिरफ्तार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अरमान और इसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि शव 4-5 पांच दिन पुराना है क्योंकि शव से काफी दुर्गंध आ रही थी।

Content Editor

Swati Sharma