धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस की छत पर चढ़कर युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, VIDEO VIRAL

11/6/2022 2:04:37 PM


औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले से एक वीडियो सामने आया है, जहां पर एक युवक ने ट्रेन की छत पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि युवक DDU-गया रेलखंड के फेसर रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की छत पर चढ़कर हाईवोल्टेज तारों को छूने की कोशिश कर रहा था। यह देखकर रेलवे स्टेशन पर में अफरा-तफरी मच गई। सभी यात्री ट्रेन से बाहर निकल गए।

जानकारी के अनुसार, धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस (3306) शुक्रवार की शाम 4:15 बजे फेसर स्टेशन पर पहुंची थी। ट्रेन रुकने के बाद युवक ट्रेन की छत पर चढ़ गया। इस दौरान युवक ट्रेन की छत पर गुजर रहे हाईवोल्टेज तार को छूने लगा। यह देखकर लोगों के होश उड़ गए। लोगों ने इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर व रेलवे पुलिस को दी, जिसके बाद बिजली विभाग को कॉल कर लाइन कटवाई गई।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन मास्टर सामंत कुमार और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद युवक को ट्रेन की छत से उतारा गया। इसके बाद लाइन चालू करवाकर ट्रेन को रवाना किया गया। इस दौरान 15 मिनट से ज्यादा समय तक ट्रेन रेलवे स्टेशन पर रूकी रही। स्टेशन मास्टर का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार है, हालांकि युवक को रेलवे पुलिस को सौंप दिया गया है। 

Content Writer

Nitika