बेगूसराय में मोटरसाइकिल चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा गया युवक, लोगों ने हाथ पैर बांधकर लाठी-डंडों से की पिटाई

6/24/2024 12:02:39 PM

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में मोटरसाइकिल चोरी करते हुए एक युवक रंगे हाथों पकड़ा गया।लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया।

दरअसल, यह घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित जिला परिषद मार्केट की है। बताया जा रहा है कि जिला परिषद मार्केट में रविवार (23 जून) की रात एक युवक मोटरसाइकिल चुराने की कोशिश कर रहा था। वह एक के बाद एक कई मोटरसाइकिलों में अपनी चाबी लगाकर खोलने की कोशिश कर रहा था। इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने देख लिया तो वह भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद चोर की जमकर पिटाई की गई। भीड़ ने चोर के हाथ पैर बांधकर लाठी-डंडे और लात-घूसों से पिटाई की।

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के हाथों बचाया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कुछ दिन पहले भी इसी युवक के द्वारा शहर के दो जगह से बाइक की चोरी की थी। फिलहाल आरोपी जिस व्यक्ति की बाइक चोरी करने की कोशिश कर रहा था, उस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस युवक के द्वारा बाइक में चाबी लगाकर चोरी की जा रही थी, जिसे रंगे हाथों पकड़ा गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static