मोदी, शाह और सोनिया के बाद अब योगी और हेमंत सोरेन का बिहार में हुआ टीकाकरण

12/8/2021 5:35:35 PM

 

 

 

गयाः बिहार के और अन्य नेताओं के राज्य के दूरस्थ गांवों में कोरोना संक्रमण रोधी टीकाकरण करवाए जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

बिहार के गया जिले के टेकारी प्रखंड के आंकड़ों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, झारखंड के उनके समकक्ष हेमंत सोरेन, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम वहां टीकाकरण करवाने वालों में शामिल हैं। वहीं इससे पूर्व गया के पड़ोसी जिले अरवल से इसी तरह की गड़बड़ी सामने आई थी, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और बॉलीवुड हस्ती प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के नाम लाभार्थियों की सूची में शामिल थे।

अरवल में जिला प्रशासन ने संबंधित दो डेटा ऑपरेटर को बर्खास्त करने के साथ उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और यह पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया है कि क्या ऐसी और भी विसंगतियां हैं। गया के सिविल सर्जन कमल किशोर राय ने बताया, ‘‘हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। यह साइबर अपराध का मामला प्रतीत होता है।'' गया जिला प्रशासन यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है, इसके लिए कौन जिम्मेवार है।
 

Content Writer

Nitika