नौकरी का झांसा देकर महिला ने नाबालिग को बेचा, ग्राहक ने रातभर किया दुष्कर्म और फिर...

4/5/2021 3:34:28 PM

 

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले से मानवता को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने नौकरी का झांसा देकर 15 साल की बच्ची को बेच दिया। इसके बाद ग्राहक ने नाबालिग को सारी रात हवस का शिकार बनाया। वहीं पुलिस के द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला बेगूसराय जिले का है, जहां पर लोहियानगर ओपी क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय बच्ची बेहद गरीब थी। अपनी सहेलियों के साथ मॉल जाने के दौरान उसकी जान-पहचान विष्णुपुर निवासी मुन्ना साह की पत्नी रीना देवी से हुई। यह महिला मॉल में झाड़ू-पोछे का काम करती है। 6 बहनों से सबसे बड़ी होने के कारण उसने नौकरी की इच्छा जताई। महिला ने नाबालिग को मॉल में नौकरी दिलाने को झांसा देकर पहले ग्राहक से बात करवाई। इसके बाद नौकरी का पहला दिन बताकर आधार कार्ड और बैंक खाते के ब्योरे के लिए बुला लिया।

वहीं महिला ने नाबालिग को पोखड़‍िया स्थित एक कमरे में ग्राहक को सौंप दिया। ग्राहक ने अपने को मॉल का अधिकारी बताकर उसके साथ रातभर दुष्कर्म किया। अगले दिन सुबह जब आरोपी कमरा बंद कर चला गया तो पीड़िता ने शोर मचाया। इसके बाद पड़ोस के कमरे में रहने वाले युवक ने नाबालिग को मुक्त करवाया। बता दें कि पीड़िता ने अपने घर पहुंचकर परिजनों को सारी बात बताई, जिसके बाद आरोपी महिला को पकड़ लिया गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आरोपी ग्राहक को भी गिरफ्तार कर लिया।
 

Content Writer

Nitika