प्यार, शादी और फिर धोखा...2 साल के बच्चे के साथ ससुराल पहुंची महिला, पति ने पहचानने से किया इनकार

1/15/2022 6:20:03 PM

खगड़ियाः प्यार, शादी और फिर धोखा की खबरें आज कल आम देखने को मिलती हैं, लेकिन बिहार के खगड़िया जिले से बेहद चौकांने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां जब अपने 2 साल के बच्चे के साथ पति के पास पहुंची तो उसने पहचानने से इनकार कर दिया।



दरअसल, युवती बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटी सांक गांव निवासी रतिलाल शर्मा की 22 वर्षीय पुत्री रवीना कुमारी है। वहीं उसका पति मुन्ना कुमार पसराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुनौर गांव का निवासी है। पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले एक मेेले में मुन्ना सेे मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। युवती ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। फिर 5 मई 2019 को बेगूसराय के कर्पूरी स्थान स्थित शिव मंदिर मेें दोनों ने शादी कर ली। पीड़िता का कहना है कि शादी करने के बाद काफी दिनों तक हम साथ में रहे और फिर बाद में मेरा पति अपने घर लौट आया। इस दौरान दोनों फोन पर बातचीत होती रहती।

युवती ने बताया कि जब भी मैं मुन्ना से ससुराल ले चलने के लिए कहती थी तो बहानेबाजी करता था, लेकिन कभी ससुराल लेकर नहीं आया। वहीं अब जब युवती अपने 2 साल के बच्चे को लेकर पति के पास गई तो उसने पहचानने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, पति के परिवालों ने भी उसके साथ गाली-गलौज की। युवती का कहना है कि इसके बाद वह पसराहा थाना पहुंची तो पुलिस ने भी उसकी एक न सुनी। वहीं अब युवती इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है।
 

Content Writer

Ramanjot