RJD के कार्यक्रम में महिला ने PM मोदी के समर्थन में लगाए नारे, भड़के कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी, जानें फिर क्या हुआ

1/11/2024 6:01:59 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में राजद के कार्यक्रम में एक महिला मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। वहीं, गुस्साए राजद कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ बदसलूकी की, लेकिन फिर भी महिला नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाती रही। महिला के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी।

यह भी पढ़ेंः-  "बिहार में 65 दिनों तक चलेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा", पटना में बोले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा

RJD के कार्यक्रम में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को जिले के गोबरसही चौक स्थित एक होटल के सभागार में राष्ट्रीय जनता दल का कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन था, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्बजीत, मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र सहित जिले के कई बड़े नेता मौजूद थे। वहीं कार्यक्रम के बीच एक महिला नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। विरोध होता देख महिला नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कार्यक्रम से बाहर जाने लगी, तभी वहां पर मौजूद राजद के कार्यकर्ता भड़क गए और महिला पर टूट पड़े। राजद के हुड़दंगी कार्यकर्ताओं ने उक्त महिला के साथ बदसलूकी की। लेकिन महिला फिर भी नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाती रही। 



यह भी पढ़ेंः- BREAKING NEWS: बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव KK Pathak ने दिया इस्तीफा, विभाग को लिखा पत्र

महिला के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी
बता दें कि महिला के साथ एक छोटी सी बच्ची भी थी। इसके बावजूद भी राजद के कार्यकर्ता महिला को घेर कर बदसलूकी करने लगे और महिला को चिढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। हालांकि पत्रकारों की कोशिश की वजह से महिला को बचाया जा सका और वह वहां से सुरक्षित जा सकी।

Content Editor

Swati Sharma