बचपन के प्यार के लिए महिला ने इंजीनियर पति की ली जान, प्रेमी के साथ मिलकर कुकर से पीट-पीटकर मार डाला

6/26/2022 4:41:34 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर बचपन के प्यार के लिए महिला ने इंजीनियर पति की जान ले ली। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कुकर से पीट-पीटकर पति को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी पत्नी ने पति को मारने के बाद पुलिस को लूट की कहानी बनाकर बता दी। वहीं पुलिस ने 56 दिन बाद मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला पटना के फुलवारी शरीफ का है, जहां पर ताजनगर में ईद के एक दिन पहले इंजीनियर जफरउद्दीन की हत्या कर दी गई। हत्या के समय पत्नी शहनाज परवीन ने पुलिस को रो-रो कर बताया कि घर में घुसे लुटेरों ने पति की हत्या कर दी है। लुटेरों ने कुकर से पीट-पीटकर मारा है। हत्या के 56 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया। वहीं एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि एक मई को ईद के मनाने के लिए जफरउद्दीन अपनी पत्नी शहनाज एवं बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश से फुलवारीशरीफ स्थित आवास पर आए थे। घटना के दिन शाम 8 बजे जफरउद्दीन अपने 12 वर्षीय बड़े बेटे को लेकर ईद का सामान लाने मार्केट गए थे। इसी बीच शहनाज ने अपने प्रेमी नन्हे उर्फ कमाल को घर पर बुला लिया और हत्या की साजिश रची।

बता दें कि रात करीब दो बजे के आसपास नल से पानी गिरने की आवाज सुनकर जफरउद्दीन वहां पहुंचे तो वहां नन्हे उर्फ कमाल दिखा। दोनों में हाथापाई होने लगी। तभी शहनाज भी वहां आ गई और दोनों ने मिलकर वहां रखे प्रेशर कूकर से जफरउद्दीन के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। शहनाज परवीन एवं कमाल ने पुलिस के सामने कबूल स्वीकार कर लिया है। शहनाज ने पुलिस को यह भी कहा कि इंजीनियर से बड़ा बेटा और प्रेमी से छोटा बेटा है। दोनों बेटे प्रेमी और इंजीनियर को अब्बू कहते हैं। मृतक के बेटों ने भी घटना के बारे में बताया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static