हाय रे इश्क! महिला को शादीशुदा फौजी से हुआ प्यार, पहले पति को तलाक देकर दूसरे से करवाई शादी

7/22/2021 12:01:21 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले में एक महिला को शादीशुदा फौजी से इश्क हो गया। महिला ने पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। वहीं अचानक से दूसरी पत्नी के सामने आने के बाद हंगामा हो गया। दोनों पत्नियों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट तक भी हुई, जिसके बाद फौजी फरार हो गया।
PunjabKesari
दरअसल, मामला छपरा जिला के तरैया स्थित डुमरी छपिया गांव का है, जहां पर पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी घर पहुंच गई। इसी बीच दोनों पत्नियों में कहासुनी होते-होते मामला मारपीट में बदल गया। इसके बाद सैनिक की दोनों पत्नियों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया।
PunjabKesari
आर्मी के जवान सुनील प्रसाद महतो की पहली पत्नी माला महतो ने बताया कि उनकी शादी सुनील से साल 2013 में हुई थी। अचानक कानपुर की ऐश्वर्या मिश्रा उनके पति की जिंदगी में आ गई, जिसको लेकर विवाद भी हुआ था।
PunjabKesari
वहीं दूसरी पत्नी ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि कैंटीन में सामान लेने के दौरान आर्मी के जवान सुनील प्रसाद महतो से उनकी पहली मुलाकात हुई। इसके बाद बात होते-होते दोस्ती प्यार में बदल गई। ऐश्वर्या मिश्रा ने बताया कि उसने अपने पहले पति को तलाक देकर साल 2019 में कानपुर के एक मंदिर में सुनील प्रसाद महतो से शादी कर ली। तब से कानपुर में किराए पर रह रही थी। उसने बताया कि जम्मू से छुट्टी में आते-जाते सुनील प्रसाद महतो उनके घर पर रहते थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static