भागलपुरः अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को कुचला, महिला की मौत

2/2/2021 12:40:37 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। वहीं इस हादसे में महिला की मौत हो गई तथा उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाथनगर क्षेत्र के दोगच्छी गांव निवासी चन्द्रशेखर यादव अपनी पत्नी नूतन कुमारी (25) को लेकर मोटरसाइकिल से अकबरनगर क्षेत्र के बसंतपुर गांव की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में भवनाथपुर गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

इस घटना में नूतन कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई और उसके पति चन्द्रशेखर यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के सहयोग से चन्द्रशेखर यादव को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उक्त ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि चालक और खलासी फरार हो गया।

इधर इस हादसे के विरुद्ध गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों ने मृतका के शव को सड़क पर रखकर आवागमन को करीब पांच घंटे तक अवरुद्ध रखा। बाद में मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मृतका के परिजनों को चार लाख रुपए मुआवजा देने का आश्वासन देते हुए जाम को समाप्त करवाया।

Ramanjot