"देश में NDA का 400 पार करना तय", अजय आलोक का दावा- इंडिया गठबंधन को करना पड़ेगा अपमानजनक हार का सामना

Thursday, May 30, 2024-01:44 PM (IST)

पटना: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के अंतिम चरण के तहत एक जून को होने वाले मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता अजय आलोक (Ajay Alok) ने बुधवार को दावा किया कि बिहार की 40 सीट के साथ देश में राजग का 400 पार करना तय है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक ने कहा कि तीसरी बार नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना निश्चित है। 

"धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं राहुल-तेजस्वी"
कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया' को ‘‘घमंडिया'' गठबंधन बताते हुए आलोक ने कहा कि उसे इस चुनाव में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा। आलोक ने कहा, ‘‘इंडिया' गठबंधन के दलों को समझना चाहिए कि तुष्टीकरण की राजनीति करते-करते वे कहां तक पहुंच गए।'' उन्होंने कहा, "मोदी का एकमात्र उद्देश्य दलित, पिछड़े और समाज के कमजोर वर्गों के हर व्यक्ति का कल्याण है, लेकिन राहुल गांधी और तेजस्वी यादव जैसे ‘इंडिया' गठबंधन के नेता धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। 

आलोक ने कि राहुल-तेजस्वी पहले ही कह चुके हैं कि अगर वे सत्ता में आए तो वे मुसलमानों को ओबीसी और अन्य का आरक्षण देने के लिए संविधान के प्रावधानों में संशोधन करेंगे। वे अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के कारण ऐसा करेंगे।" लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में एक जून को बिहार के सासाराम, नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static