क्या तेजप्रताप की DSS को चुनौती दे पाएगी सवर्ण सेना? RJD ने कहा- हमारी पार्टी का विरोध बाबाओं से नहीं ब्लकि भाजपाइयों से...

5/11/2023 2:48:41 PM

पटनाः बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री 48 घंटे के बाद बिहार की राजधानी पटना के सरजमीं पर कदम रखने वाले है। उसके पहले पटना महाभारत का कुरुक्षेत्र बनता जा रहा है। सबसे पहले आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने किया था। उसके बाद भाजपा नेताओं और राजद के नेताओं के बीच खूब बयानों के तीर चले। अब तेजप्रताप यादव ने बाबा के विरोध के लिए अपनी सेना डीएसएस तैयार कर खलबली मचा दी है। तेजप्रताप यादव वीडियो में अपनी सेना को ट्रेनिंग देते हुए देखे जा सकते हैं।

तेजप्रताप यादव के द्वारा डीएसएस सेना को ट्रेनिंग देने के बाद सवर्ण सेना के कार्यकर्ता ने भी डीएसएस को चुनौती देने के लिए अपनी सेना को ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया है। सवर्ण सेना के अध्यक्ष भागवत शर्मा का कहना है कि हमारा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं बल्कि कथा कैसे सफलता पूर्वक सम्पन्न हो वो है। वहीं इस विवाद पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जबरदस्ती इस विवाद को मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। हमारी पार्टी का विरोध बाबाओं से कभी नहीं रहा है। हमारी पार्टी का विरोध भाजपाइयों से रहा है।

आपको बता दें कि बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का कथा कार्यक्रम पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ प्रांगण में 13 मई से 17 मई तक होने जा रहा है। इसके पहले बाबा के समर्थकों और विरोधियों में जंग छिड़ी हुई है। बुधवार को पटना की सड़कों पर बाबा के लगाए पोस्टरों को भी फाड़ दिया गया था। अब प्रशासन और कथा के आयोजकों के लिए बड़ी चुनौती है कि आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के कथा को कैसे शांतिपूर्वक सम्पन्न कराया जाए। वहीं जब तेजप्रताप के विरोध पर मुंबाई आचार्य धीरेंद्र शास्त्री से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि हनुमान जी की जैसी ईक्षा बाला जी की ईक्षा पर हम चलते हैं। बाला जी की जैसी ईक्षा होगी वैसा होगा। 

Content Writer

Ramanjot