देर से घर आने पर पति को मिली ऐसी सजा, पत्नी ने बेलन से मार-मारकर किया घायल और फिर...

9/4/2021 5:16:17 PM

 

शेखपुराः बिहार के शेखपुरा में पति पत्नी का आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि पति के देर से घर आने पर महिला ने बेलन से मार-मारकर अपने पति को उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने महिला से मारपीट की और देवर ने तो उसकी नाक पर मुक्का मारकर उसकी नाक की हड्डी ही तोड़ डाली।

जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र का है जहां पति अंकित के देर से घर आने पर गुस्साई पत्नी ने उसके साथ बेलन से मारपीट शुरु कर दी। महिला ने पति को इस कदर मारा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं जब इस घटना का पता अंकित के परिवार वालों को पता चला तो उन्होंने सुष्मिता से मारपीट कीस साथ ही उसके देवर अभिषेक ने उसकी नाक पर मुक्का मारकर नाक की हड्डी भी तोड़ दी। इसी क्रम में जब सुष्मिता के घरवालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने ससुराल पक्ष के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

इधर लड़के वालों ने भी शिकायत दर्ज करवाई कि सुष्मिता ने पहले उनके बेटे से मारपीट की थी। वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान सुष्मिता ने बताया कि अंकित जब लेट आया तो उसने पहले लेट आने का कारण पूछा पर अंकित ने सीधा गाली-गलौत करना व मारपीट करना शुरु कर दिया। सुष्मिता ने आगे बताया कि विवाह के बाद ससुरालवालों को मोटी रकम दी गई थी लेकिन फिर भी उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। फिलहाल अंकित का अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static