शिवहर DM के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केस, DM बोले- मेरे साथ करती है मारपीट

6/20/2021 5:20:10 PM

पटनाः बिहार के शिवहर जिले के डीएम सज्जन राज शेखर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। दरअसल, डीएम की पत्नी ने उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के नगर थाने में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। इसके अलावा पत्नी ने उनपर कई संगीन आरोप लगाए हैं।
PunjabKesari
शिवहर डीएम के खिलाफ उनकी पत्नी जीएसएस सितारा ने नगर थाना के सिकंदरपुर ओपी में मामला दर्ज करवाया है। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति बेहद गुस्सैल स्वभाव के हैं। वह उनके साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं। पत्नी ने प्राथमिकी में लिखा है उनके डीएम पति कहते हैं कि अगर तुम मेरे खिलाफ कुछ करोगी तो मैं तुम्हें कहीं का नहीं छोडूंगा। जैसा वे बाहर से दिखते हैं वैसा वे अंदर से एकदम नहीं है। आशंका है कि उनके दोनों बच्चों को पति हानि पहुंचा सकते हैं। वह अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने दोनों बच्चों को अपने कब्जे में कर रखा है जबकि हिंदू माइनॉरिटी एंड गार्जियनशिप एक्ट 1950 6 का सेक्शन 6 कहता है कि जो बच्चे 5 वर्ष से कम आयु के हैं उसकी देखभाल की जिम्मेवारी मां की होती है। फिलहाल सज्जन राजशेखर की पत्नी मुजफ्फरपुर के मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित एक सरकारी क्वार्टर में रह रही हैं।
PunjabKesari
वहीं पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को डीएम सज्जन राजशेखर ने बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि मैं पत्नी को नहीं पीटता बल्कि वही मेरे साथ मारपीट करती है, जिसके चलते मेरे एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। डीएम का कहना है कि उनकी पत्नी अपनी मां के बहकावे में आकर यह सब कुछ कर रही है। उन्होंने आज तक पत्नी से रुपया भी नहीं मांगा। साथ रहने के लिए अपनी पत्नी को बुला रहे हैं लेकिन वह दोनों बच्चों के साथ मुजफ्फरपुर में अकेले रहना चाहती है। सच्चाई सामने आने में समय लगेगा वह इस मामले को लेकर अभी बहुत ही ज्यादा परेशान है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static