पूर्व MLA की मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी तोड़ा दम, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

12/30/2020 2:29:35 PM

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले से 'साथ जिएंगे साथ मरेंगे' के वायदे को सच करती हुई एक घटना सामने आई है, जहां पर पूर्व विधायक के मौत की खबर सुनते ही पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं दोनों पति-पत्नी का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार भी किया गया।

जानकारी के अनुसार, घटना सीतामढ़ी जिले की है, जहां पर सोनबरसा विधानसभा से विधायक रह चुके राज नंदन राय महम्मदपुर थाने के महारानी पनडूही टोला स्थित अपने ससुराल में सालों से रह रहे थे। इसी बीच सोमवार को अचानक उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। उनकी मौत से दुखी उनकी पत्नी श्रद्धा देवी पति के शव के पास बिलखती रहीं। पति की मौत से श्रद्धा देवी इस कदर सदमे में थीं कि दो घंटे बाद उन्होंने ने भी दम तोड़ दिया।

वहीं ग्रामीणों की उपस्थिति में मंगलवार को एक ही चिता पर पति-पत्नी का अंतिम संस्कार किया गया. पति-पत्नी की शव यात्रा और निधन की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि दोनों कही भी जाते थे तो एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते थे। बुढ़ापे के बाद भी दोनों साथ-साथ ही कहीं आते-जाते थे। अंत में अंतिम यात्रा में भी दोनों साथ ही चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static