पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षक को छात्रा से हुआ प्यार, समाज में होने लगी चर्चा तो मंदिर में जाकर किया ये काम

6/6/2021 12:41:27 PM

भागलपुरः कहतेे हैं ना कि प्यार और जंग में सब जायज है। जब किसी को प्यार होता है तो कोई रिश्ता, उम्र, सूरत और समय नहीं देखा जाता। यह कभी भी, किसी से भी हो सकता है। ऐसा ही वाकया बिहार के भागलपुर जिले में देखने को मिला है, जहां एक गुरु जी अपनी शिष्या को दिल दे बैठे। इतना ही नहीं, गुरु और शिष्या के बीच का यह संबध शादी के बंधन तक पहुंच गया।

दरअसल, भागलपुर के सुल्‍तागनंज के कुमारपुर गांव निवासी रोहित सुल्तानगंज बाजार और बांका के झखरा नहर मोड़ पर दिशा फिजिक्स नामक कोचिंग का संचालन करता है। इस कोचिंग संस्थान में बांका के शंभूगंज प्रखंड के बिरनौधा गांव की काजल पढ़ने आती थी। पढ़ाई के दौरान रोहित और काजल एक दूसरे को चाहने लगे। इसके बाद लॉकडाउन में शिक्षण संस्थान बंद होने के कारण ऑनलाइन पढ़ाई शुरू हो गई। लेकिन दोनों का प्यार कम नहीं हुआ बल्कि और भी गहरा हो गया।

इसी बीच रोहित और काजल एक दूसरे से मुलाकात करने लगे। वहीं जब समाज मेें इस बात की चर्चा होने लगी तो दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली। गुरु और छात्रा की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, दोनों के परिजनों ने भी इस शादी को स्वीकार कर लिया है।

Content Writer

Ramanjot