मुजफ्फरपुरः नहाने के दौरान बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, एक अन्य लापता

7/18/2022 1:34:40 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की बूढ़ी गंडक नदी में दर्दनाक हादसा हो गया, जहां पर 3 बच्चों के डूबने से  मौत हो गई जिसमें 2 बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है जबकि एक बच्चे की तलाश अभी जारी है। वहीं घटना कि सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। 

जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी स्थित बहादुरपुर बूढ़ी गंडक नदी की है, जहां पर नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी की ओर चले गए। इसके बाद तीनों उसमे डूबने लगे, जिसके बाद लोगों ने शोर मचाना शुरू किया। इस दौरान मौके पर जुटे लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की छानबीन की और बच्चों को निकालने का कार्य शुरू किया। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दो बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकाला गया और एक बच्चे की तलाश की जा रही है। 2 बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। 

बता दें कि मृतकों की पहचान राहुल कुमार व शिवम कुमार के रुप में हुई है। वहीं लापता बच्चा कांटी का किशुनपुर निवासी बादल कुमार है। 

 

Content Writer

Nitika