लालू जेल में रहें या बाहर, उनकी चुनावी ब्रांड वैल्यू शून्य: मोदी

10/9/2020 8:58:52 PM

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने चारा घोटाले के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत को लेकर राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि यादव जेल में रहें या बाहर, उनकी चुनावी ब्रांड वैल्यू शून्य है। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि भ्रष्टाचार के गंभीर मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को उनकी पार्टी ऐसे प्रचारित करती है, जैसे वे स्वाधीनता संग्राम में जेल गए हों। वह यह भी भ्रम फैलाती है कि यदि लालू प्रसाद चुनाव के समय जेल से बाहर होते तो इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) से जिन्न निकलता और पार्टी अच्छा प्रदर्शन करती लेकिन वह भूल गई कि वर्ष 2010 के विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद जेल से बाहर थे और उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी।

मोदी ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में राजद को 40 में से केवल चार सीटों पर ही जीत मिली थी। वे अपनी पुत्री को नहीं जिता पाए थे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार की राजनीति में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की ब्रांड वैल्यू शून्य हो चुकी है।

Umakant yadav