मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा तो गुस्साए किराएदार ने मारा चाकू, VIDEO VIRAL

3/11/2023 5:05:26 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां किराएदार और मकान मालिक के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट के साथ चाकूबाजी भी हुई, जिसमें मकान मालिक घायल हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- अबू दोजाना ने ED की टीम पर लगाया आरोप, कहा- मुझे जुमे की नमाज पढ़ने से किया मना



ये भी पढ़ें- राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने अमर शहीद जुब्बा सहनी की पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की

किराएदार और मकान मालिक के बीच चाकूबाजी

मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के चंदन पट्टी पंचायत के भेरगरहा चौक का है। बताया जा रहा है कि मकान मालिक अपने किराएदार से मकान खाली कराने पहुंचा था। किराएदार ने मकान खाली करने से मना कर दिया और गाली -गलौज करने लगा। मकान मालिक ने जब इसका विरोध किया तो किराएदार ने अपने अन्य सहयोगियों की मदद से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं इस दौरान महिलाएं भी भिड़ गई। गुस्साए किराएदार ने चाकू निकालकर मकान मालिक के ऊपर हमला कर दिया, जिससे मकान मालिक के हाथ में चाकू लग गया। वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।



ये भी पढ़ें- रोहतास: FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे SP को ASI ने भगाया, थानाध्यक्ष और ASI सस्पेंड

पुलिस कर रही मामले की जांच

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। घायल को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी को हिरासत में लेकर थाना ले गई। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, पूरे क्षेत्र में घटना की चर्चा हो रही है।  

Content Editor

Khushi