...जब लालू यादव के चेंबर में बैठ तेजप्रताप ने भेजा बुलावा तो भड़क गए 'जगदा बाबू'

8/29/2021 11:00:01 AM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच कुछ भी ठीक होता नजर नहीं आ रहा है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच नाराजगी बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में शनिवार को राजद कार्यालय में एक बार फिर हाईप्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला।

दरअसल, राजद में चल रहे विवाद के बीच दिल्ली से पटना पहुंचते ही तेज प्रताप यादव राजद कार्यालय आ पहुंचे। उनके कार्यालय आते ही गहमागहमी तेज हो गई। इस दौरान तेजप्रताप ने पिता लालू प्रसाद के चेंबर में बैठकर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को आने का बुलावा भेजा। राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी के द्वारा तेजप्रताप का संदेश मिलते ही जगदानंद भड़क गए और गुस्से में कार्यालय से बाहर निकल गए।

इस संबंध में जब लालू यादव को जानकारी मिली तो उन्होंने विधान पार्षद सुनील सिंह को तेजप्रताप के पास भेजा। वहीं सुनील सिंह तेजप्रताप यादव से बातचीत कर उन्हें लालू के चेंबर से अलग दूसरे कक्ष में बैठाया। इसके बाद तेजप्रताप सुनील सिंह के साथ राजद कार्यालय से बाहर चले गए। जाते-जाते उन्होंने कहा कि वे पहले भी कार्यालय आते रहे हैं और आगे भी आते रहेंगे।

तेजप्रताप ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं पार्टी कार्यालय आया था, मुझे अपना भतीजा समझ जगदानंद सिंह को मेरे चैंबर में आकर मुझसे मिलना चाहिए था। इसके आगे तेज प्रताप यादव ने कहा कि संगठन में कौन नाराज होता है, कौन खुश होता है, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है।

Content Writer

Ramanjot