... जब फूट-फूटकर रोने लगे अश्विनी चौबे, बोले- मेरी हत्या का किया जा रहा है प्रयास

1/17/2023 11:55:36 AM

पटनाः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने दावा किया है कि मेरी हत्या का प्रयास किया जा रहा है। दरअसल, पटना बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अश्विनी चौबे ने फूट-फूटकर रो कर अपनी आपबीती कहानी सुनाई। उन्होंने कहा कि "मेरी हत्या का प्रयास किया जा रहा है और साजिश रचने वाले पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही"।

महागठबंधन के काले कारनामे पेश कर रहा हूंः अश्विनी चौबे
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि मेरी बक्सर से पटना आने के दौरान गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी और मैं दुर्घटना में बाल-बाल बच गया। उन्होंने रोते हुए कहा कि बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ। वह मेरे साथ बक्सर में कई दिनों से आंदोलन पर बैठे हुए थे। आगे अश्विनी चौबे ने कहा कि महागठबंधन के काले कारनामे पेश कर रहा हूं। किसानों पर अत्याचार और रामचरितमानस का अपमान हो रहा है। बक्सर के चौसा में किसानों पर जो अत्याचार हुआ उसमें मैं 24 घंटे उपवास में रहा। इस दौरान मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ और मेरे बॉडीगार्ड ने मुझे बचाया था। लेकिन स्थानीय पुलिस की तरफ से मुझे कोई सहायता नहीं मिली।

"मेरी सुरक्षा का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया"
अश्विनी चौबे ने कहा कि मुझ पर हमला करने वाला व्यक्ति देसी कट्टा लेकर वहां से भागा था। पुलिस इस मामले को देखती रही, लेकिन कुछ नहीं किया। इस मामले को लेकर मैंने जिलाधिकारी से लेकर मुख्य सचिव तक को सूचना दी। मुझ पर हमला करने वाले 3 लोगों को मेरे सहयोगी ने पकड़ा। साथ उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो हमला हुआ और जो आरोपी पकड़े गए उस पर क्या कार्रवाई हुई। मुझे मुख्यमंत्री से जवाब चाहिए।अश्वनी चौबे ने कहा कि किसानों की समस्या का समाधान किसानों के बिना राय लिए हुए नहीं होगा। बिहार से सांसद हूं और केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद भी मुझे सुरक्षा नहीं दी गई। मेरी सुरक्षा का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया गया। यह प्रोटोकॉल नियमों का उल्लंघन है।

Content Editor

Swati Sharma