"जिस तरह से चिराग और उनकी मां को लेकर खुलेआम गाली दी गई, इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम"

4/18/2024 1:40:41 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जमुई में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा चिराग पासवान (Chirag Paswan) की मां को गाली देने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में यह क्या हो रहा है किस तरह की भाषा महागठबंधन के नेता बोल रहे हैं।

'इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम'
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिस तरह से चिराग पासवान और उनके मां को लेकर खुलेआम गाली बकी गई है। राजद के नेता और तेजस्वी यादव देखते रहे किसी ने रोका तक नहीं। इससे बढ़कर दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता है। रामविलास पासवान जी बहुत बड़े नेता थे और उनकी पत्नी के बारे में जिस तरह गाली बोली गई। ऐसी सभ्यता बिहार की नहीं रही है। ये पूरे बिहार को गाली है। इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है।

बता दें कि बिहार के जमुई में राजद नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में कुछ युवकों के द्वारा चिराग पासवान की मां को लेकर गंदी-गंदी गालियां दी गई थी, जिसका वीडियो सामने आया है। वहीं, इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय जनता दल का ट्रैक रिकॉर्ड ही रहा है। यही सब बातों के चलते वह प्रसिद्ध भी हैं, लेकिन हम लोग शालीनता छोड़ने वाले व्यक्ति में से नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static